Ticker

12/recent/ticker-posts

स्वजातीय लोगों का स्नेह और आशीष पाने के लिए चुनाव लड़ रहा हूँ -- पारसमणि

कोंच -- जालौन। सामाजिक कार्यों में सक्रियता से अपनी एक अलग पहचान बना चुके युवा पारसमणि अग्रवाल स्वजातीय लोगों से स्नेह और आशीर्वाद मांग रहे है। लोगों द्वारा भी उन्हें अपार समर्थन दिया जा रहा है।
गौरतलब हो कि श्री बीसा अग्रवाल समिति (रजि.) कोंच के चुनाव में पारसमणि अग्रवाल उपाध्यक्ष पद के लिए अपनी प्रत्याशिता दर्ज कराए हुए है। इसी सिलसिले में वह स्वजातीय लोगो के घर घर जाकर स्नेह और आशीष मांगते हुए 29 अक्टूबर 2023 रविवार को सुबह 9 बजे से 3 बजे तक अग्रवाल भवन कोंच में होने वाले मतदान में उपाध्यक्ष पद के लिए उन्हें चुनने की अपील कर रहे है।
उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी पारसमणि अग्रवाल का कहना है कि मैं सामाजिक गतिविधियों में निरंतर सक्रिय हूँ और आगे भी रहूंगा। मैं चुनाव के बहाने लोगों से वोट मांगने नहीं बल्कि उनका स्नेह आशीष और लाड़ दुलार माँगने घर घर जा रहा हूँ जिससे पारस को पारस बनाने के लिए जारी सामजिक सांस्कृतिक सक्रियता को एक नया आयाम मिल सके और मैं सभी की उम्मीदों की कसौटी पर खरा उतर सकूँ।
फिलहाल कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसे आयोजन के कर्ताधर्ता एवं अग्रवाल समाज की गतिविधियों में सक्रिय पारस को उपाध्यक्ष बनाने का मन अग्रवाल समाज के लोगों का दिख रहा है। जब इस संबध में कुछ लोगो से बात की गई तो लोगों का कहना है कि पारस जैसे युवाओं को हम सभी को प्रोत्साहित करना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ